उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 1, 2020, 2:19 AM IST

ETV Bharat / state

कासगंज में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोगों की मौत

यूपी के कासगंज जिले में अलग-अलग हुईं दुर्घटनाओं में रिटायर्ड कानूनगो समेत 4 लोगों की मौत हो गई. यह दुर्घटनाएं गंजडुंडवारा और पटियाली क्षेत्र में हुईं.

etv bharat
सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोगों की मौत.

कासगंज:जिले के गंजडुंडवारा और पटियाली क्षेत्र में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोगों की मौत हो गई. गंजडुंडवारा कोतवाली क्षेत्र के नगला चंदन में सड़क दुर्घटना में एक शख्स की मौत और 2 लोग घायल हो गए. वहीं पटियाली दरियावगंज मार्ग ग्राम गूंदरा गंज के निकट मोपेड अनियंत्रित होकर फिसलने से रिटायर्ड कानूनगो की मौत हो गई. पटियाली दरियावगंज मार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो बाइक सवारों की मौत हो गई और एक बालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

जिले में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में रिटायर्ड कानूनगो समेत चार लोगों की मौत हो गई. शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दरअसल, शुक्रवार को हुई इन दुर्घटनाओं में रिटायर्ड कानूनगो समेत चार की मौत हो गई. सेवानिवृत कानूनगो हरदयाल सिंह (60)निवासी ग्राम पहरा थाना राजा का रामपुर जनपद एटा की मोपेड संदिग्ध परिस्थितियों में दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे रिटायर्ड कानूनगो की मौत हो गई. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी.


इंस्पेक्टर ने दी जानकारी
इंस्पेक्टर शैलेन्द्र प्रताप गौतम ने बताया कि गूंदरा गंज के निकट किसी कारणवश मोपेड सड़क किनारे फिसल गई, जिससे हरदयाल की मौत हो गई. पटियाली दरियावगंज मार्ग ग्राम हीरा नगला के निकट नगला हीरा निवासी बंटू पुत्र नन्हें सिंह व उसके रिश्तेदार ब्रजमोहन पुत्र पप्पू निवासी सिकन्दरपुर थाना कंपिल फर्रुखाबाद और किशोर शैतान सिंह बाइक से दरियावगंज जा रहे थे, जो अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए. दुर्घटना में घायल बंटू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि ब्रजमोहन को चिकित्सकों ने अस्पताल में मृत घोषित कर दिया. वहीं किशोर शैतान सिंह को जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details