उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज: महिला को बंधक बनाकर 20 हजार की चोरी, आभूषण भी ले गए चोर

By

Published : Oct 9, 2020, 1:27 PM IST

Updated : Oct 9, 2020, 1:52 PM IST

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में बीती रात चोरों ने महिला को बंधक बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए. 20 हजार रुपये की नकदी सहित सोने-चांदी के आभूषण भी चोरी हुए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नगदी समेत आभूषण लूट लिए.
नगदी समेत आभूषण लूट लिए.

कासगंज: जिले के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के ग्राम ताजपुर में गुरुवार आधी रात को एक घर में चोरी की घटना सामने आई है. बताया जाता है कि चोर ने महिला को बंधक बनाकर नकदी और आभूषण लूटे और फरार हो गया. पीड़ित महिला ने डायल 112 पर पुलिस को सूचित किया. पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

मामला सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव का है. पीड़ित ताराचंद दिल्ली में नौकरी करते हैं और उनका परिवार कासगंज में रहता है. घर में ताराचंद की पत्नी अकेले अपने बच्चों के साथ रहती हैं. जानकारी के मुताबिक, गीता देवी रात करीब 2 बजे कमरे से बाहर आईं, तभी पहले से घात लगाए बैठे चोरों ने गीता को रस्सी से बांध दिया.

गीता को बंधक बनाकर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने घर से 20 हजार रुपये नगदी और सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए. पीड़िता ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Oct 9, 2020, 1:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details