उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 11, 2023, 9:54 PM IST

ETV Bharat / state

गश्त के दौरान जेब्रा सिपाही को लात-घूंसो से पीटा, दो दिन बाद आरोपी गिरफ्तार

कानपुर में गश्त के दौरान एक जेब्रा सिपाही को लात-घूंसों सो पीट दिया था. आरोपी को पुलिस ने दो दिन बाद गिरफ्तरा कर जेल भेज दिया है.

कल्याणपुर थाना क्षेत्र
कल्याणपुर थाना क्षेत्र

कानपुर: वैसे तो अक्सर ही सुनने को मिलता है कि पुलिस अपराध करने वालों या मनचलों को पीटती है. लेकिन, शनिवार को शहर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक 9 फरवरी की रात में जेब्रा सिपाही एक गार्ड के साथ कल्याणपुर क्षेत्र में सीएसजेएमयू यूनिवर्सिटी के पास गश्त कर रहा था.

तभी दो युवतियां व एक युवक रोड के किनारे खड़े थे. देर रात का वक्त था तो शक के आधार पर जेब्रा सिपाही ने युवक को टोका. युवक ने सिपाही की बात को अनसुना कर दिया और युुवतियों का सहारा लेकर सिपाही को लात-घूंसों से जमकर पीटा. इसके बाद सभी मौके से भाग गए. हालांकि जब मामला थाने पहुंचा तो मौके पर कोई नहीं मिला. इसके बाद पुलिस ने अपने स्तर से जांच-पड़ताल की तो शनिवार को प्रखर नाम के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया.

जब पुलिस पिटी, तब भी दो दिनों बाद अभियुक्त को पकड़ सकी: उक्त मामले की चर्चा शहर में पूरे पुलिस महकमे में है. वहीं, आम लोगों का कहना है कि जब जेब्रा सिपाही पिट गया तो भी आरोपित को पुलिस दो दिनों बाद पकड़ सकी. हालांकि घटना के बाद से पुलिस ने सीएसजेएमयू के पास गश्त बढ़ा दी है. लगातार वाहनों की चेकिंग भी की जा रही है.

एसीपी कल्याणपुर विकास पांडेय ने बताया कि करीब दो दिनों पहले एक जेब्रा सिपाही को गश्त के दौरान पीटा गया था. उस मामले में शनिवार को प्रखर नामक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

यह भी पढ़ें:Girl Fell In Manhole: सिपाही ने बच्ची को दी नई जिंदगी, ऐसे मैनहोल से बाहर निकाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details