उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रेप का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर, पीड़िता ने DCP से लगाई न्याय की गुहार

By

Published : Jun 19, 2021, 3:38 PM IST

कानपुर के किदवई थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि आरोपी के खिलाफ 2 जून को केस दर्ज किया गया था, लेकिन उसकी अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी जान से मारने की धमकी दे रहा है.

नाबालिग से दुष्कर्म.
नाबालिग से दुष्कर्म.

कानपुरः जिले के किदवाई थाना क्षेत्र के अंतर्गत नाबालिग से रेप का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता का कहना है कि बीती 2 जून को आरोपी के खिलाफ थाने में केस दर्ज हुआ था, लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी. अब आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी दे रहा है. इससे परेशान पीड़िता ने डीसीपी से मिल न्याय की गुहार लगाई है.

मामला किदवई नगर थाना क्षेत्र का है. आरोप है कि दिसंबर 2020 एक युवक ने एक नाबालिग को पार्टी के बहाने बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर नाबालिग को डेढ़ साल तक परेशान करता रहा. तंग आकर किशोरी ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. पीड़िता के पिता ने बताया कि लोक लाज के डर से उन्होंने उस वक्त कुछ नहीं, लेकिन जब युवक ने परेशान करना नहीं छोड़ा तो मजबूर होकर बीते 2 जून को किदवाई थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

इसे भी पढ़ें- 12 साल की मासूम के साथ नाबालिग ने किया दुष्कर्म

मुकदमा दर्ज होने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी. बताया जाता है कि आरोपी भाजयुमो कार्यकारिणी का सदस्य है. पीड़िता का कहना है कि आरोपी युवक परिवार को लगातार धमकी दे रहा है. इस पर शनिवार को पीड़ित परिवार डीसीपी से मिल युवक के खिलाफ कार्रवाई करने और न्याय दिलाने की मांग की.

डीसीपी साउथ रवीना त्यागी का कहना है कि, इस पूरे मामले की जांच चल रही है. किदवई नगर थाने में आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धराओं में मुकदमा दर्ज है. सत्यता के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details