उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Suicide In Kanpur : युवक ने की आत्महत्या, महिला सिपाही से थे अवैध संबंध

कानपुर में एक शख्स ने आत्महत्या कर ली. आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाली महिला पुलिसकर्मी से अवैध संबंध थे. जिसके चलते पत्नी से लड़ाई होती थी. इसी से तंग आकर उसने आत्महत्या की है.

By

Published : Feb 8, 2023, 10:58 PM IST

कानपुर में युवक
कानपुर में युवक

कानपुर: जनपद के चकेरी थाना क्षेत्र अंतर्गत आनंद नगर मोहल्ले में एक व्यक्ति ने मानसिक रूप से तंग आकर बुधवार को आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

जानकारी के अनुसार, अजय कुमार जयसवाल उम्र (45) चकेरी थाना क्षेत्र अंतर्गत आनंद नगर मोहल्ले का रहने वाला था. वहीं, क्षेत्रीय लोगों का कहना हैं कि म्रतक अजय भाजपा नेता था, जिस पर पड़ोस में रहने वाली एक महिला सिपाही बीते कई दिनों से शादी और अन्य गतिविधियों को लेकर दबाव बना रही थी. इसी के चलते मंगलवार को अजय जयसवाल और उनकी पत्नी के बीच पड़ोस में रहने वाली महिला सिपाही को लेकर विवाद हो गया था. जिस कारण अजय की पत्नी शुक्लागंज अपने मायके चली गई थी. इस बात को लेकर मानसिक रूप से तंग आकर अजय ने बुधवार को आत्महत्या कर ली.

मृतक की पत्नी अंशु ने बताया कि अजय का पड़ोस में रहने वाली एक महिला पुलिसकर्मी से अवैध संबंध थे, जिसकी वजह से वह अंशु के साथ मारपीट और झगड़ा करता था. अंशु ने बताया कि मंगलवार रात को भी महिला पुलिसकर्मी कुछ पुलिस वालों को लेकर उसके घर आई थी. पुलिस को देख कर अजय घर के पीछे के रास्ते से भाग गया था. उन्होंने कहा इस वजह से वह अपने मायके शुक्लागंज चली गई थी. इसके बाद बुधवार को क्षेत्रीय लोगों से उन्हें सूचना मिला कि अजय ने आत्महत्या कर ली है.

एसीपी चकेरी अमरनाथ ने बताया कि बुधवार को डायल 112 पर सूचना प्राप्त हुई थी कि चकेरी थाना क्षेत्र अंतर्गत आनंद नगर मोहल्ले में अजय जयसवाल ने गले मे फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. उन्होंने कहा कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव का पंचायतनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि मंगलवार रात अजय जयसवाल और उनकी पत्नी के बीच और एक पड़ोस में रहने वाली वाली महिला सिपाही से काफी विवाद हो गया था, जिस वजह से अजय की पत्नी रात में ही अपने मायके चली गई थी. इस वजह से वह काफी दुखी हो गए थे. जिस कारण उसने आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें-ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट और जी-20 में होगी लखनऊ की ट्रैफिक पुलिस की अग्निपरीक्षा

ABOUT THE AUTHOR

...view details