उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिल्मी अंदाज में थाना प्रभारी ने तमंचे के साथ युवक को दबोचा, वीडियो देखें

By

Published : Jun 16, 2023, 10:29 PM IST

नवाबगंज थाना प्रभारी प्रमोद कुमार पांडे ने शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर एक युवक को तमंचे के साथ दबोच लिया. युवक ने पुलिस को बताया कि उसे जान से मारने की धमकी दी गई थी. इस वजह से वह तमंचा लिया था.

तमंचा
तमंचा

थाना प्रभारी प्रमोद कुमार पांडे ने तमंचे के साथ दबोचा.

कानपुर: इन दिनों सोशल मीडिया पर नई पीढ़ी के युवा अपना वर्चस्व कायम करने के लिए तमंचा लहराते हुए फायर करते नजर आते हैं. ऐसे में युवा अपनी जान तो जोखिम में डालते ही हैं, इसके साथ ही लोगों के लिए भी सर दर्द बने रहते हैं. शहर में पुलिस चेकिंग अभियान के तहत शुक्रवार को नवाबगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक को थाना प्रभारी ने मुखबिर की सूचना पर तमंचे के साथ दबोच लिया. पकड़े गए अभियुक्त पर पुलिस आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रही है.



नवाबगंज थाना प्रभारी प्रमोद कुमार पांडे के ने बताया कि सूचना मिली थी कि बनियापुरवा चौकी के पास आजाद मैगी प्वाइंट पर 4 लोग तमंचा लहरा रहे हैं. सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस द्वारा चारों युवकों पर नजर रखने के बाद एक युवक की तलाशी के दौरान कुछ नहीं मिला. इसके बादू दूसरे युवक की तलाशी के दौरान उसके पास से एक तमंचा बरामद हुआ. तमंचा मिलने के बाद युवक के अन्य साथी मौके से फरार हो गए. इस पूरे घटना क्रम का पुलिस ने वीडियो भी बनवा लिया.

वीडियो में नवाबगंज थाना प्रभारी प्रमोद कुमार पांडे फिल्मी अंदाज में युवक को तमंचे के साथ दबोचे हुए हैं. वीडियो में पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि उसे जान से मारने की धमकी मिली हुई थी. इस वजह से वह तमंचा लिया हुआ है. पुलिस की पूछताछ में युवक ने अपना नाम आजाद बहादुर (20) निवासी नवाबगंज बताया. पुलिस ने आरोपी के पासे एक तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त के पिता रामबाबू हिस्ट्रीशीटर हैं. इसके साथ ही पकड़े गए अभियुक्त का भी पहले से अपराधिक इतिहास रहा है. उसके विरुद्ध नवाबगंज थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस आरोपी पर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढे़ं- Mathura Crime News: बिना जमीन के कई लोगों को बेचा प्लॉट, पति और पत्नी दिल्ली से गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details