उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुरः 20 फीट गहरे नाले में गिरने से हुई युवक की मौत

By

Published : Jan 25, 2020, 8:42 PM IST

यूपी के कानपुर में नाले में गिरने से एक युवक की मौत हो गई. युवक किसी काम से पैदल जा रहा था. जेके फर्स्ट चौराहे पर फुटपाथ पर स्लेप टूटी होने के चलते वह नाले में जा गिरा. फायर ब्रिगेड कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक को नाले से निकाला.

etv bharat
नाले में गिरने से युवक की मौत.

कानपुरःथाना चकेरी क्षेत्र में सरकारी लापरवाही के चलते युवक की जान चली गई. यहां राह चलते एक युवक 20 फीट गहरे नाले में जा गिरा. काफी मशक्कत के बाद फायर फाइटर और पुलिस समेत स्थानीय लोगों की मदद से युवक को निकाला गया. वहीं लोगों ने प्रशासन की लापरवाही के चलते नाला निर्माण करने वाले ठेकेदारों की मनमानी का आरोप लगाते हुए हंगामा किया.

नाले में गिरने से युवक की मौत.

घटना चकेरी थाना क्षेत्र के जाजमऊ की है. नारायण गार्डन के पास रहने वाले नासिफ का बेटा आसिफ किसी काम से निकला था. पैदल जाते समय वह जैसे ही जेके फर्स्ट चौराहे पहुंचा. तभी वह फुटपाथ की स्लेप टूटी होने से नाले में जा गिरा. युवक को नाले में गिरता देख क्षेत्रीय लोगों में हड़कम्प मच गया.

इसे भी पढ़ें- कानपुर: जन्मदिन मना रहा था एक परिवार, तभी सिलिंडर में हो गया ब्लास्ट

आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस ने दमकल के फायर फाइटर जवानों को बुलाया और नाले से मशीन के जरिए जहरीली गैस निकालते हुए रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया. रेस्क्यू कर नाले में गिरे युवक को किसी तरह से बाहर निकाला गया. युवक को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया. अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details