उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 29, 2023, 9:30 PM IST

ETV Bharat / state

कानपुर में युवक ने नाबालिग से की अश्लीलता, गिरफ्तार

कानपुर में एक युवक बच्ची का मुंह दबाकर सूनसान जगह पर ले गया. युवक ने बच्ची के साथ अश्लीलता की. बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी युवक मौके से फरार हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

एडीसीपी सेंट्रल आरती सिंह जानकारी देते हुए

कानपुर: जिले में एक बच्ची से छेड़खानी का मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने बच्ची को सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ अश्लीलता की. बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी युवक मौके से भाग निकला. बच्ची जब रोते हुए घर पहुंची तो परिजनों ने उससे जानकारी ली. इस पर बच्ची ने परिजनों को आपबीती बताई. बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, जिले में रहने वाली एक 9 साल की बच्ची जब बीते शुक्रवार देर शाम घर के पास स्थित एक दुकान से सामान लेने के लिए गई हुई थी, कि तभी इलाके के ही रहने वाले एक युवक अभिषेक शर्मा उर्फ लकी ने उसे रास्ते में ही बदनियति से दबोच लिया. बच्ची का मुंह दबाकर युवक एक सुनसान जगह पर स्थित खाली प्लाट में ले गया और उसके साथ अश्लीलता करने लगा. बच्ची ने शोर मचाया तो राहगीरों के आने पर आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. इधर घटना के बाद रोते हुए घर पहुंची बच्ची ने परिजनों को आपबीती बताई. वहीं, परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़े-यूपी में फिर पेशाब कांड, कासगंज में किन्नरों ने युवक को पिलाई पेशाब, किया मुंडन, वीडियो वायरल


इस पूरे मामले में एडीसीपी सेंट्रल आरती सिंह ने बताया कि बीते शुक्रवार को एक नाबालिग बच्ची से छेड़खानी की घटना संज्ञान में आई है. उन्होंने कहा की पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी युवक अभिषेक शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़े-फिरोजाबाद में युवक की गोली मारकर हत्या, गाड़ी में मिला शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details