उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

कानपुर जिले के साढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Sep 19, 2020, 1:01 PM IST

युवक ने की आत्महत्या
युवक ने की आत्महत्या

कानपुर: जिले के साढ़ थाना क्षेत्र के कस्बा इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे पर से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुटी है.

जिले के साढ़ थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी कुलदीप अवस्थी के एकलौते बेटे 25 वर्षीय कमल अवस्थी ने बीती देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया. मृतक के पिता ने बताया कि वह बीते दिन कानपुर से अपने घर आये हुए थे. रात के समय खाना खाने के बाद परिवार के सभी सदस्य सो गए थे. शनिवार सुबह जब कुलदीप को जगाने के लिए उन्होंने आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं मिला जिसके बाद वह कुलदीप के कमरे में पहुंचे तो कुलदीप का पंखे से लटकता हुआ शव देखा.

इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं परिजन युवक के इस उठाए गए कदम से हैरान हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details