उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Rape In Kanpur : पहले दोस्ती कर बनाया संबंध और अश्लील वीडियो, अब कर रहा ब्लैकमेल

By

Published : Apr 19, 2023, 4:09 PM IST

कानपुर जिले में दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक दोस्त अपनी ही दोस्त के साथ रेप कर वीडियो बना लिया. अब उसी वीडियो के जरिए वह पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा है.

etv bharat
रेप

कानपुरः जिले में एक बेहद शर्मनाक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. गुजैनी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके दोस्त ने उसके साथ रेप किया. इस दौरान उसने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. अब वह अपने दोस्त के साथ संबंध बनाने के लिए लड़की को ब्लैकमेल कर रहा है. साथ ही धमकी दे रहा है कि अगर लड़की ने ऐसा नहीं किया तो लड़की उसे दो लाख रुपये दे वरना उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर गुजैनी थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है.

बर्थडे पार्टी में हुई थी दोस्ती
पीड़ित लड़की ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके साथ में पढ़ने वाली उसकी एक दोस्त का जन्मदिन था. इस दौरान उसने अपने घर पर पार्टी रखी थी. वहीं, बर्थडे पार्टी में उसकी मुलाकात पुखराज तिवारी नाम के एक युवक से हुई. उस युवक ने अपने आप को पीडब्ल्यूडी का जेई बताया. इसके बाद दोनों के मोबाइल नंबर एक्सचेंज हुए और आपस में बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ.

कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पिलाया नशीला पदार्थ
पीड़िता ने बताया कि इसी साल 24 जनवरी को फिर से बर्थडे पार्टी में युवक से उसकी मुलाकात हुई. आरोप है कि पार्टी में आरोपी पुखराज तिवारी ने कोल्ड ड्रिंक मंगाई और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर लड़की को पिला दिया. उसे पीने के बाद युवती होश में नहीं रही और उसी का फायदा उठाकर आरोपी पुखराज ने उसके साथ रेप किया और उसका पूरा वीडियो भी बना लिया.

दोस्त के साथ संबंध बनाने का डाला दबाव
इसके बाद दोनों की फिर से फोन पर बातचीत होने लगी. आरोप है कि कुछ दिन बाद आरोपी पुखराज तिवारी ने लड़की से अपने दोस्त के साथ अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाया. ऐसा न करने पर पीड़िता से 2 लाख रुपये की मांग की और 2 लाख रुपये न देने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी.

साथियों के साथ घर में घुसकर की बदसलूकी
वहीं, पीड़िता ने बताया कि बीती 16 अप्रैल को वह अपनी मौसी के घर पर थी तभी आरोपी पुखराज तिवारी अपने तीन साथियों के साथ उसकी मौसी के घर पहुंच गया और वहां भी बदसलूकी की. वहीं, इस मामले में एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने बताया कि आरोपी और उसके साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम दबिश दे रही है.

पढ़ेंः घर में सो रही दो सगी बहनों का साड़ी में लिपटा हुआ मिला शव, हत्या या आत्महत्या?

ABOUT THE AUTHOR

...view details