उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दबंगों ने जमकर की युवक की पिटाई, वीडियो वायरल

यूपी के कानपुर में मंगलवार देर शाम कुछ दबंग युवकों ने एक युवक को जमकर पीटा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसके बाद पीड़ित युवक के परिजनों ने थाने में तहरीर दी है.

By

Published : Mar 18, 2021, 2:30 PM IST

फिल्मी अंदाज में दबंग युवकों की दबंगई
फिल्मी अंदाज में दबंग युवकों की दबंगई

कानपुर: जिले के नौबस्ता थाना अंतर्गत मंगलवार को कई बदमाशों ने एक युवक को सरेआम डंडों और बेल्टों से पीटा. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो.

अस्पताल में भर्ती घायल युवक
मामला 16 मार्च को थाना नौबस्ता क्षेत्र का है. आरा मशीन चौराहे के पास अजीत प्रजापति अपने दो दोस्तों के साथ सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहा था. तभी अचानक 12 से ज्यादा युवक आए और अजीत को घेर लिया. युवकों ने अजीत को बेल्ट और डंडे से मारना शुरू कर दिया, जिससे अजीत बुरी तरह घायल हो गया.

अजीत को पीटने के बाद बदमाश वहां से भाग निकले. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. पीड़ित परिवार ने थाने में तहरीर दी है.

क्या था मामला
पीड़ित अजीत प्रजापति ने बताया कि बीती 14 मार्च को यशोदा नगर पुलिस चौकी बाजार से गुजर रहा था कि तभी राजन त्रिवेदी नाम के व्यक्ति ने अजीत की साइकिल में बाइक से टक्कर मार दी. जिसको लेकर वहां काफी बवाल हुआ था, जिसमें राजन को कुछ अज्ञात लोगों ने मारा भी था. इसके बाद राजन त्रिवेदी अपने कई साथियों के साथ आया और अजीत के साथ मारपीट की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details