उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Kanpur गंगा बैराज पर युवकों ने बाइक से किया स्टंट, लोग खुद को बचाने के लिए भागे, देखें वीडियो

कानपुर के गंगा बैराज पर स्टंटबाज ने लोगों को गणतंत्र दिवस के मौके पर परेशान किया. स्टंट के चलते गाड़ियां जाम में फंस गईं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की पहचान करने में जुटी.

By

Published : Jan 26, 2023, 10:52 PM IST

Updated : Jan 26, 2023, 11:03 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

कानपुर: एक ओर सरकार के जिम्मेदार आधुनिक ट्रैफिक कंट्रोल सिस्टम के सहारे स्टंटबाजों व बेतरतीब ढंग से गाड़ी चलाने वालों पर शिकंजा कसने का काम कर रहे हैं, तो दूसरी ओर स्टंटबाज अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे. वह मोडिफाइ व स्टाइलिश बाइकों से बिना पुलिस के डर के स्टंट करते हैं और राहगीरों के लिए मुश्किलें बढ़ा देते हैं.

गुरुवार को गणतंत्र दिवस के मौके पर ऐसा ही वाक्या कानपुर के गंगा बैराज पर देखने को मिला. शहर के लोग दिन भर आयोजनों के बाद शाम को परिवार के सदस्यों संग गंगा बैराज के पुल पर घूमने निकले थे. तभी अचानक ही एक स्टंटबाज वहां आ गया और उसने अपनी हरकतों से लोगों को परेशान कर दिया. कुछ युवा जहां उसकी हरकत का वीडियो उत्साह के साथ बना रहे थे, तो तमाम राहगीरों ने भी युवक की स्टंटबाजी को अपने स्मार्टफोन में कैद करने के बाद पुलिस के वाट्सएप मीडिया ग्रुप व सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वायरल कर दिया. पुलिस के आला अफसरों ने भी युवक का वायरल वीडियो देखा और संबंधित थाना प्रभारी को कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए. राहगीरों का कहना था कि युवक की बेवकूफी के चलते गंगा बैराज पर कई वाहन आपस में टकरा सकते थे. हालांकि, सभी वाहन सवारों ने एहतियात बरतते हुए पूरा रास्ता पार किया

नवाबगंज थाना प्रभारी प्रमोद पांडेय ने बताया कि एक युवक के स्टंटबाजी का वीडियो वयरल हुआ है, जो सीसीटीवी कैमरा गंगा बैराज के पुल पर लगे हैं, उनसे फुटेज देखे जा रहे हैं. फिर बाइक के नंबर के आधार पर उसकी पहचान कराई जाएगी. जल्द ही युवक को गिरफ्तार कर उसका चालान किया जाएगा. वहीं, कई अन्य युवकों को डांट-डपटकर मौके से भगा दिया गया था. ऐसे मामलों को देखते हुए गंगा बैराज पर सुरक्षा बढ़ाई जाएगी.

ये भी पढ़ेंः कानपुर में सपा नेता का फायरिंग करते वीडियो वायरल, गिरफ्तारी से पहले कोर्ट में किया सरेंडर

Last Updated : Jan 26, 2023, 11:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details