उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीच राह छेड़ा तो महिलाओं ने कर दी मनचलों की धुलाई

यूपी के कानपुर में दो अलग-अलग मामलों में छेड़छाड़ होने पर महिलाओं ने मनचलों की जमकर धुनाई कर दी. मनचलों की धुलाई के बाद महिलाओं ने पुलिस को सूचना दी. जनपद में अब महिलाओं ने अपनी सुरक्षा का जिम्मा अपने कंधों उठा लिया.

By

Published : Dec 20, 2020, 7:34 PM IST

कानपुर में मनचले को पीटा
कानपुर में मनचले को पीटा

कानपुर: सूबे में महिलाओं की सुरक्षा के लिए योगी सरकार ने कई कड़े कानून बनाए हैं. इतना ही नही एंटी रोमियों से लेकर 'मिशन शक्ति' तक अभियान चलाए गए. मगर महानगर के दो अलग-अलग क्षेत्रों में महिलाओं ने न सिर्फ छेड़छाड़ करने वाले युवकों सबक सिखाया बल्कि बीच सड़क पर ही जमकर धुनाई कर डाली. इन दोनों घटनाओं से तो यही प्रतीत होता है कि अब महिलाओं को न सरकार पर भरोसा है और न ही पुलिस पर. इसीलिए उन्होंने खुद ही शोहदों का फैसला ऑन द् स्पॉट कर दिया.

पहली घटनाः मनचले को लात-घूंसों से पीटा
बीच सड़क पर एक युवक की युवती ने दे-दना-दन घूसों से पिटाई कर दी. बताया जा रहा कि कुछ दिनों से यह युवक इस युवती को न सिर्फ परेशान कर रहा था बल्कि आए दिन सड़क पर फब्तियां भी कस रहा था. यही नहीं युवक नेयुवती से छेड़छाड़ भी की थी. छेड़छाड़ से परेशान युवती ने युवक की पिटाई कर दी. युवती ने युवक को जमकर लात-घूंसों से पिटाई की. युवक की पिटाई करने के बाद युवती ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

ऑटो में महिला से की थी छेड़छाड़.

दूसरी घटनाः महिला ने की थप्पड़ों की बौछार
जनपद में ही एक अन्य मामले में एक महिला ने अधेड़ व्यक्ति की थप्पड़ों सी पिटाई कर दी. बताया जा रहा कि रावतपुर क्रॉसिंग इलाके से नमक फैक्ट्री चौराहे के लिए चलने वाले ऑटो से जा रही थी. जहां ऑटो के अंदर बैठे एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने महिला से छेड़छाड़ कर दी. जिसके बाद महिला ने ऑटो से उतरकर अधेड़ की जमकर पिटाई करना शुरू कर दिया. जिसे देख लोग हैरान रह गए. बीच चौराहे पर पिटाई का नजारा देखकर ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात एक सिपाही ने व्यक्ति को पकड़ लिया. गुस्साई महिला ने पुलिस वाले के सामने ही व्यक्ति के कई थप्पड़ जड़ दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details