उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुरः पेड़ से लटका मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

यूपी के कानपुर जिले में इन दिनों हत्याओं का दौर जारी है. एक तरफ बर्रा थानाक्षेत्र की नहर में एक अज्ञात डेड बॉडी मिली तो दूसरी तरफ महाराजपुर थानाक्षेत्र के कोरांव गांव में एक महिला की डेड बॉडी पेड़ से लटकी मिली, जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 16, 2020, 10:19 PM IST

पेड़ से लटका मिला महिला का शव
पेड़ से लटका मिला महिला का शव

कानपुरः महानगर में आज उस वक्त हड़कंप मच गया, जब थाना महाराजपुर के कोरांव गांव में एक महिला का शव पेड़ पर लटकता मिला. महिला का शव देखकर आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. स्थानीयों ने महिला की पहचान कर इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की जांच की बात कह रही है.

जिले में एक तरफ बर्रा थानाक्षेत्र की नहर में एक अज्ञात डेड बॉडी मिली तो दूसरी तरफ महाराजपुर थानाक्षेत्र के कोरांव गांव में एक महिला की डेड बॉडी पेड़ से लटकी मिली. इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो कई ऐसे सबूत मिले, जिसके आधार पर साफ था कि महिला की हत्या करने के बाद उसे पेड़ से लटकाया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक महाराजपुर थाना क्षेत्र के कराह गांव में रहने वाले विनीत की पत्नी प्रेमा का शव बगीचे में पेड़ से लटकी मिली. जांच में पाया गया कि मौके पर कुछ निशान ऐसे मिलें है जो किसी को घसीटने का इशारा कर रहे हैं. वहीं डेड बॉडी के पास टूटी हुई चूड़ियां पड़ी हुई थीं, जिसके बाद यह साफ हो गया कि महिला की पिटाई के बाद गुमराह करने के लिए आत्महत्या किए जाने का रूप दिया गया होगा, लेकिन फिर भी पुलिस ने सच्चाई पता करने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details