उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: देवर-भाभी के अवैध संबंधों में पति की हत्या

By

Published : Sep 28, 2020, 8:18 AM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में पत्नी ने देवर संग मिलकर पति की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि भाभी और देवर के बीच अवैध संबंध थे. पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

कानपुर: जिले के जूही थाना क्षेत्र अंतर्गत स्वदेशी कॉटन मिल के खंडहर में रविवार को एक युवक का शव मिला. शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल में जुट गई.

मामला कानपुर जिले के जूही थाना क्षेत्र का है. स्वदेशी कॉटन मिल के खंडहर से रविवार को नग्न अवस्था में युवक का शव बरामद किया गया. राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक युवक की शिनाख्त रायपुरवा निवासी प्रदीप के रूप में की गई है.

पुलिस जांच में पता चला कि प्रदीप की पत्नी का अवैध संबंध देवर यानी प्रदीप के भाई के साथ था. इस बात की जानकारी प्रदीप को हो गई थी. इस संबंध में प्रदीप ने अपनी पत्नी और भाई से बातचीत की, लेकिन उन दोनों ने प्रदीप को रास्ते से हटाने योजना बनाई.

पुलिस जांच के अनुसार, दोनों आरोपियों ने प्रदीप को बहला-फुसला कर शराब पिलाई और स्वदेशी कॉटन मिल के खडंहर में ले गए. इसके बाद प्रदीप के सिर को पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने मृतक की पत्नी और भाई को हिरासत में ले लिया है. पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details