उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिधनू में रक्त रंजित अवस्था में मिला महिला का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

कानपुर में थाना बिधनू क्षेत्र के अंतर्गत स्थित जामू के पास झाड़ियों में महिला का रक्तरंजित अवस्था में शव मिला. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Dec 2, 2022, 5:04 PM IST

महिला का शव
महिला का शव

कानपुर: जनपद में कमिश्नरेट पुलिस के आउटर थाना बिधनू क्षेत्र के अंतर्गत स्थित जामू के पास झाड़ियों में एक महिला का रक्तरंजित अवस्था में शव मिला. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही फॉरेंसिक टीम की मदद से घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, थाना बिधनू क्षेत्र (Thana Bidhanu Area) के अंतर्गत जामू के पास झाड़ियों में एक अज्ञात महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब वहां से गुजर रहे राहगीरों ने शव रक्तरंजित अवस्था में पड़ा देखा. आनन-फानन में मामले की सूचना बिधनू पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को झाड़ियों से बाहर निकाल कर आसपास के क्षेत्रों में शिनाख्त करने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस को महिला से जुड़ी किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं मिल पाई. जबकि पुलिस ने महिला के चप्पल भी बरामद किए है.

वहीं, एडीएसपी अंकिता शर्मा ने बताया कि बिधनू थाना क्षेत्र के अंतर्गत जामू के पास झाड़ियों में एक महिला रक्तरंजित अवस्था में शव मिला हुआ है, जिसे देखकर महिला की हत्या की आशंका जताई जा रही है. मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-अवैध हथियार रखने के मामले में शिवसेना के पूर्व विधायक बरी, जानिए पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details