उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: महिला ने युवक पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में महिला ने युवक पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. इस बीच स्थानीय पुलिस से न्याय न मिलने पर पीड़िता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

By

Published : Oct 4, 2020, 2:06 AM IST

kanpur newsमहिला ने युवक पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप.
महिला ने युवक पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप.

कानपुर: हाथरस सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की हत्या के बाद भी उत्तर प्रदेश पुलिस सबक नहीं ले रही है, जिसकी बानगी कानपुर में देखने को मिली. यूपी सरकार की किरकिरी होने के बाद भी कानपुर में पुलिस महिला संबंधी अपराधों के प्रति बेहद लापरवाह बनी हुई है. ताजा मामला थाना जूही क्षेत्र का है, जहां महिला ने आरोप लगाया कि एक युवक अश्लील वीडियो बनाकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा.

वहीं महिला ने आरोप लगाए हैं कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल इस मामले में पीड़िता ने जूही थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

पीड़िता का आरोप है कि शिकायत दर्ज कराने के बावजूद भी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की. ऐसे में परेशान पीड़िता ने आलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता का आरोप है रमजानी नाम के दबंग युवक ने उधार रुपये देने के एवज में उसका शारीरिक शोषण किया. इतना ही नहीं उसका अश्लील वीडियो बनाकर वह लगातार उसे ब्लैकमेल करता रहा. वहीं वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया.

इस दौरान पीड़िता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. क्षेत्राधिकारी सीसामऊ त्रिपुरारी पांडेय ने मामले की गंभीरता को देखते हुए वैधानिक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details