उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खुलासाः प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने ही की थी पति की हत्या

By

Published : Jan 24, 2021, 10:13 PM IST

यूपी के कानपुर में तीन महीने पहले हुए हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि पत्नी ने ही पति की हत्या प्रेमी के साथ मिलकर की थी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

कानपुरः जनपद की क्राइम ब्रांच टीम ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए आखिरकार कातिल पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पत्नी ने तीन माह पहले प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी थी. इतना ही नहीं अपने जुर्म पर पर्दा डालने के लिए पुलिस को अपने पति के अपहरण होने के झूठी तहरीर भी दी थी.

पुलिस ने तीन महीने बाद किया खुलासा.

प्रेमी के साथ मिलकर की पति की निर्मम हत्या
कानपुर के थाना घाटमपुर क्षेत्र में रेनू नाम की पत्नी ने पति रवी मोहन की पांच अक्टूबर को घर में ही बेरहमी से कत्ल कर दिया था. इतना ही नहीं कार से पति की लाश को कानपुर से ले जाकर बांदा में फेंक दिया था. रेनू ने बड़े ही शातिराना अंदाज में पुलिस को अपने पति के अपहरण की सूचना दे दी थी.

पति के परिजनों ने जताया हत्या का शक
जब पति के घर वालों ने पुलिस से कई बार पत्नी की हत्या में भूमिका को लेकर शक जाहिर किया तो पुलिस के आलाधिकारियों ने इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच से कराई. जब भी पुलिस पत्नी से पूछताछ करती तो वह नाटकीय ढंग से पति के वियोग में आत्महत्या करने की धमकी देती थी.

सर्विलांस से खुली हत्या की गुत्थी
इस मामले को लेकर क्राइम ब्रांच की टीम लगातार तफ्तीश करती रही. पत्नी रेनू का मोबाइल नम्बर जब सर्विलांस पर लगाकर जांच की तो पत्नी द्वारा पति की हत्या का शक यकीन में तब्दील हो गया. पुलिस ने कातिल पत्नी और उसके प्रेमी गोलू को गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब रहे कि इससे पहले इस हत्याकांड में पुलिस मोनू नाम के युवक को पहले ही जेल भेज चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details