उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

'साथ जियेंगे साथ मरेंगे, कि दुनिया याद करेगी'

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में सेवानिवृत्त चीफ फार्मेसिस्ट एसडी सिंह कटियार की लंबी बीमारी के बाद मौत हो गई थी. पति की मौत से आहत उनकी पत्नी एएनएम शिव लता की भी रात में हालत बिगड़ गई. परिजनों ने उन्हें उपचार के लिए कानपुर के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान रात में उनकी भी मौत हो गई. एक साथ दोनों की हुई मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

By

Published : Dec 19, 2020, 12:30 PM IST

पति-पत्नी की मौत
पति-पत्नी की मौत

कानपुर: 'साथ जियेंगे साथ मरेंगे, हम तुम्हें इतना प्यार करेंगे... कि दुनिया याद करेगी'. इसी फलसफे के साथ बिल्हौर के एक जोड़े ने दुनिया को अलविदा कह दिया. उन्हें देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. मौके पर पहुंचने वाली हर आंख नम थी.

बिल्हौर कस्बे के शांती नगर मोहल्ले में सेवानिवृत्त चीफ फार्मेसिस्ट एसडी सिंह कटियार की लंबी बीमारी के बाद मौत हो गई थी. पति की मौत से आहत उनकी पत्नी एएनएम शिव लता की भी रात में हालत बिगड़ गई. परिजनों ने उन्हें उपचार के लिए कानपुर के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान रात में उनकी भी मौत हो गई. एक साथ दोनों की मौत होने से परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है. फार्मासिस्ट मृतक की एक पुत्र वधू नगर पालिका बिल्हौर में सभासद हैं. एक उन्नाव जिले में प्रधान हैं. वहीं एक बहू प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका हैं. सुबह जब दोनों के शव एक साथ अंतिम संस्कार के लिये ले जाये जा रहे थे, उस समय सभी की आंखें नम थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details