उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में पति की हत्या के बाद पत्नी ने खुद के हाथ की काटी नस

By

Published : Apr 19, 2022, 1:17 PM IST

Updated : Apr 19, 2022, 2:46 PM IST

etv bharat
पत्नी ने काटी हाथ की नस

13:03 April 19

कानपुर में पति की हत्या के बाद पत्नी ने काटी हाथ की नस

पत्नी ने काटी हाथ की नस

कानपुर: जनपद के बर्रा थाना क्षेत्र के गुंजन विहार इलाके में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों ने मृतक की पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया है. इस आरोप के बाद पत्नी ने खुद के हाथ की नस काट ली. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है.

कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने उसी की पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया है. इस आरोप के बाद मृतक की पत्नी शालू ने अपने हाथ की नस काट ली है. मिली जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम मनीष शुक्ला था, जो कानपुर में टेंपो चलाता था. मृतक मनीष शुक्ला की शादी 7 साल पहले शालू गुप्ता की नाम की लड़की से हुई थी. इनकी लव मैरिज शादी हुई थी. मृतक मनीष ने अपनी मर्जी से शादी करी थी जिसके चलते पूरा परिवार मृतक मनीष से बातचीत नहीं करता था.

वहीं, कल देर रात मनीष शराब पीकर आया जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई. मनीष के घर वालों ने मनीष की पत्नी शालू पर आरोप लगाया है कि उसने ही उनके बेटे को मारा है. इन दोनों का 5 साल का एक बेटा भी है जिसका नाम अभी है. घर वालों ने जब अपने बेटे को मृत देखा तो उन्होंने उसी की पत्नी शालू पर आरोप लगाया जिसके बाद शालू ने अपने हाथ की नस काट ली.

यह भी पढ़ें: पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 2 महिलाओं सहित कई घायल

वहीं, शालू का कहना कि रोज मनीष शराब पीकर आता था. कल रात भी शराब पीकर आया. उसकी हालत बिगड़ गई. थोड़ी देर के बाद उसे खून की उल्टियां होने लगी और उसकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Apr 19, 2022, 2:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details