उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 30, 2021, 7:28 PM IST

ETV Bharat / state

व्यापारियों पर हुए हमले को लेकर व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों ने पुलिस कमिश्नर से की मुलाकात

कानपुर में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के सदस्यों ने पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के जरिए उन्होंने व्यापार मंडल के कोषाध्यक्ष और उनके पिता पर जानलेवा हमला करने वाले हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की.

व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों ने पुलिस कमिश्नर से की मुलाकात
व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों ने पुलिस कमिश्नर से की मुलाकात

कानपुर : अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के सदस्यों ने पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के जरिए उन्होंने व्यापार मंडल के कोषाध्यक्ष और उनके पिता पर जानलेवा हमला करने वाले हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की. अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल का कहना है कि घटना के बाद से व्यापारी वर्ग अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहा है. वहीं पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने जल्द ही हमलावरों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.

गौरतलब है कि बीते 28 दिसंबर को फजलगंज थाना क्षेत्र में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के कोषाध्यक्ष वैभव अरोड़ा और उनके पिता पर अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया था. मामले में पीड़ित व्यापारियों की तरफ से फजलगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था. लेकिन, अभी तक हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इसको लेकर अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के सदस्यों ने पुलिस कमिश्नर असीम अरुण को ज्ञापन सौंपा. संगठन के सदस्यों के मुताबिक घटना के बाद से व्यापारियों में भय का माहौल है. वो अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- कुशीनगर: व्यापारी पर हमला करने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दरअसल पिछले दिनों कई व्यापारियों पर हमले हुए हैं. हाल ही में कानपुर दक्षिण में भी व्यापारी पिता-पुत्र पर हमला किया गया था. इसके बाद व्यापार मंडल के कोषाध्यक्ष व उनके पिता पर हमला किया गया है. वहीं किसी भी मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और न ही कोई कार्रवाई हुई है. इसके चलते कानपुर महानगर में व्यापारियों पर हो रहे लगातार हमले को लेकर व्यापारी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details