उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिल्हौर एसडीएम को शराबी की मदद करना पड़ा भारी, वीडियो वायरल

कानपुर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें उपजिलाधिकारी कर्मी के साथ एक युवक को सड़क के किनारे करते हुए दिख रहे हैं. इसे किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

By

Published : Feb 13, 2021, 9:18 PM IST

कानपुर न्यूज
कानपुर न्यूज

कानपुरः सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें उपजिलाधिकारी, कर्मी की मदद से एक युवक को सड़क के किनारे करते हुए दिख रहे हैं. इसे किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पूरा मामला बिल्हौर नगर पालिका में तैनात सफाई कर्मी अशोक के पुत्र का है. जो शराब के नशे में बीच जीटी रोड पर पड़ा था. इसे वहां से गुजर रहे उपजिलाधिकारी बिल्हौर के कर्मचारियों द्वारा सड़क के बीच से उठाकर किनारे करा दिया गया. इस सम्बंध में नगर पालिका ईओ विवेक त्रिवेदी का कहना है कि वायरल वीडियो में दिख रहा युवक उनका कर्मचारी नहीं है. इससे उनका कोई लेना देना नहीं है.

वहीं इस संबंध में एसडीएम बिल्हौर मीनू राणा ने अवगत कराया कि जो यह न्यूज चल रही है यह फर्जी है. मैने तो मानवता दिखाकर लगता है गलती कर दी. शराबी युवक बीच सड़क पर पड़ा था. लोग तमाशा देख और वीडियो बना रहे थे. सड़क पर जाम लग रहा है कहीं उस युवक के साथ कोई हादसा न हो जाए इसलिए उसको सड़क किनारे करा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details