उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रेलमंत्री पीयूष गोयल के साथ कानपुर पहुंची 'वंदे भारत एक्सप्रेस'

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल शुक्रवार को देश की सबसे तेज चलने वाली ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस से कानपुर पहुंचे. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हमारा देश ऐसी किसी आतंकी घटना से नही झुकेगा. हमारी सेना सीमा पर इसका मुंहतोड़ जवाब देगी.

By

Published : Feb 15, 2019, 11:32 PM IST

रेलमंत्री पीयूष गोयल के साथ कानपुर पहुंची वंदे भारत एक्सप्रेस

कानपुर: भारत की सबसे तेज चलने वाली ट्रेन वन्दे भारत (ट्रेन-18) एक्सप्रेस शुक्रवार को कानपुर पहुंची. केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल, कानपुर के सांसद डॉ मुरली मनोहर जोशी और कानपुर देहात के सांसद देवेंद्र सिंह भोले के साथ आए पीयूष गोयल ने पुलवामा के आतंकी घटना पर खेद व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसी किसी भी आतंकी घटना से देश नही झुकेगा.

रेलमंत्री पीयूष गोयल के साथ कानपुर पहुंची वंदे भारत एक्सप्रेस



केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमारा देश ऐसी किसी आतंकी घटना से नही झुकेगा. हमारी सेना सीमा पर इसका मुंहतोड़ जवाब देगी. उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की आतंकी घटना का सामना करने के लिए यह देश पूरी तरह सक्षम है.

नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर रेलमंत्री ने कहा कि किसी के व्यक्तिगत बयान पर टिप्पणी नहीं करूंगा लेकिन ऐसे गंभीर मुद्दों पर राजनीति करना दुर्भाग्यपूर्ण है. वास्तव में ऐसी घिनौनी हरकत करने वालों से किसी भी प्रकार की बातचीत नहीं होनी चाहिए. उनको दो टूक जवाब देना ही इसका हल है. कार्यक्रम के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता लगातार पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details