उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 9, 2021, 9:34 PM IST

ETV Bharat / state

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो की हालत गंभीर

यूपी के कानपुर में शनिवार को अज्ञात वाहन ने दो बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी. हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर पुलिस ने दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से दोनों को जिला अस्पताल भेज दिया है.

अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर
अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर

कानपुरःसाढ़ थाना क्षेत्र के पावर प्लांट के पास शनिवार शाम उस वक्त हड़कंप मच गया, जब बाइक सवार दो युवकों को एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने भीषण टक्कर मार दी. वाहन चालक टक्कर मारकर फरार हो गया. हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को भीतरगांव सीएचसी भर्ती करवाया. जहां दोनों का उपचार चल रहा है. घायलों की हालत गंभीर होने के चलते दोनों को कानपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है.

टक्कर मारकर चालक हुआ फरार
जानकारी के मुताबिक कुलदीप ओर प्रदीप बिधनू थाना क्षेत्र के रमईपुर मगरासा ओर कठुई गांव के रहने वाले हैं. शनिवार शाम दोनों साढ़ की तरफ से घर जा रहे थे. पावर प्लांट के पास एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी. टक्कर मारकर चालक फरार हो गया.

घायलों को जिला अस्पताल किया रेफर
हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी भीतरगांव पहुंचाया. जहां से प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. वहीं पुलिस ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी. घटना की सूचना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details