उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अज्ञात महिला का मिला शव, ईंट से कूंचकर की गई हत्या

जिले के बर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बनपुरवा गांव में सुबह महिला का शव पड़ा मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कई साक्ष्य जुटाए. महिला का शव देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी ईंट से कूंचकर हत्या की गई है. पास में ही नसे के कई सामान बरामद हुए हैं.

By

Published : Mar 25, 2021, 4:05 PM IST

अज्ञात महिला का मिला शव, ईंट से कुचलकर की गई हत्या
अज्ञात महिला का मिला शव, ईंट से कुचलकर की गई हत्या

कानपुर : जिले में एक महिला का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों के अनुसार महिला की हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस व फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन की. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जिले के बर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बनपुरवा गांव में सुबह महिला का शव पड़ा मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कई साक्ष्य जुटाए. महिला का शव देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी ईंट से कूंचकर हत्या की गई है. पास में ही नसे के कई सामान बरामद हुए हैं. हालांकि अभी महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

यह भी पढ़ें :होली पर यात्रियों का तोहफा, रेलवे चलाएगा 6 जोड़ी स्पेशल ट्रेनें

युवती को बहाने से लाकर की गई उसकी हत्या

बर्रा 6 निवासी प्रदीप कुमार के निर्माणाधीन मकान के पीछे खाली पड़े प्लॉट में सुबह एक महिला का शव पड़ा मिला था. वहीं, उधर से गुजर रहे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी कंट्रोल रूम को दी. इस पर पुलिस और फारेंसिक की टीम ने घटनास्थल से दो बीयर के केन, मृतका की चप्पल, सिगरेट के फिल्टर, खून से सनी ईंट बरामद की है. मृतका की तलाशी में उसकी जीन्स की जेब से चार सौ रुपये भी बरामद हुए हैं. पुलिस का मानना है कि युवती को यहां बहाने से लाकर उसकी हत्या की गई है. पुलिस झाड़ियों में मृतका का मोबाइल और अन्य साक्ष्य ढूंढने का प्रयास कर रही है. वहीं, बनपुरवा रोड में बीयर और शराब ठेके में भी छापेमारी की है.

यह भी पढ़ें :केडीए अपने क्वार्टरों का बढ़ाएगा किराया, 50 हजार लोगों की जेबों पर पड़ेगा असर

शव की शिनाख्त नहीं हुई

एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि अभी अज्ञात महिला के शव की शिनाख्त नहीं हुई है. महिला की गला दबाकर और शिर पर ईंट मारकर हत्या की गयी है. वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या का सही पता लगाया जा सकता है. वहीं, घटना का खुलासा करने के लिए 5 टीमें गठित कर दी गयी है. इससे जल्द से जल्द हत्या और हत्यारों का खुलासा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details