उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: पुलिसकर्मियों को बांटे गए छाते और सैनिटाइजिंग किट

उत्तर प्रदेश के कानपुर में सोमवार को बैंक ऑफ बड़ौदा और रेड एफएम ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को छाते और सैनिटाइजेशन किट वितरित किए. आईजी मोहित अग्रवाल ने उनके इस काम की प्रशंसा की.

By

Published : Apr 14, 2020, 6:36 AM IST

sanitizer kits distributed.
पुलिसकर्मियों को बांटे छाते और सैनिटाइजर किट.

कानपुरः कोविड-19 की लड़ाई से निपटने के लिए लगातार पूरा शहर एकजुट है. तमाम संस्थाएं लगातार प्रशासन को पूरा सहयोग करते हुए दिखाई दे रही है. इसी कड़ी में सोमवार को बैंक ऑफ बड़ौदा और रेड एफएम रेडियो के संयुक्त तत्वाधान में बड़े चौराहे पर आईजी रेंज मोहित अग्रवाल ने धूप में तैनात पुलिसकर्मियों को छाते और सैनिटाइजेशन किट वितरित किए.

पुलिसकर्मियों को बांटे छाते और सैनिटाइजर किट.

आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि, इस संकट की घड़ी में लगातार पुलिसकर्मी भी आम जनमानस की सुरक्षा के लिए अपनी ड्यूटी का जिम्मेदारी से निर्वहन कर रहे हैं. वह अपने परिवार से दूर होकर इस संकट की घड़ी में पूरे शहर की सुरक्षा में लगे हुए हैं. बैंक ऑफ बड़ौदा और रेड एफएम रेडियो संस्थाओं का यह कदम सराहनीय है.

आईजी मोहित अग्रवाल ने कहा कि बैंक ऑफ बड़ौदा और रेड एफएम रेडियो दोनों संस्थाओं ने मिलकर धूप में तैनात पुलिसकर्मियों को सैनिटाइजेशन किट वितरित किए हैं, जिससे पुलिसकर्मी भी धूप से बचाव और अपनी सुरक्षा कर सकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details