उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उमा भारती ने खुद को बताया 'सुपरस्टार'

By

Published : Feb 14, 2022, 4:32 PM IST

कानपुर पहुंची मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. वहीं, इस दौरान वो कई कार्यक्रमों में शिरकर की. साथ ही शहर के गोला घाट पहुंचकर गंगा आरती की. इसके बाद वहां से बादशाही नाका पहुंची, जहां आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने सूबे की विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा.

kanpur latest news  etv bharat up news  उमा भारती ने खुद को बताया सुपरस्टार  मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती  हिजाब विवाद पर सवाल '  स्टार प्रचारकों की सूची में नहीं  विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना
kanpur latest news etv bharat up news उमा भारती ने खुद को बताया सुपरस्टार मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती हिजाब विवाद पर सवाल ' स्टार प्रचारकों की सूची में नहीं विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना

कानपुर:कानपुर पहुंची मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. वहीं, इस दौरान वो कई कार्यक्रमों में शिरकर की. साथ ही शहर के गोला घाट पहुंचकर गंगा आरती की. इसके बाद वहां से बादशाही नाका पहुंची, जहां आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने सूबे की विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा.

वहीं, इस दौरान मीडियाकर्मियों से बातचीत में उन्होंने अपना दर्द बयां किया. हालांकि जब उनसे पूछा गया कि उनका नाम स्टार प्रचारकों की सूची में नहीं है तो उन्होंने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेताओं से पूछिए. साथ ही उन्होंने कहां की वो स्टार नहीं, बल्कि सुपरस्टार हैं. इधर, हिजाब विवाद पर सवाल किए जाने पर उन्होंने उक्त विवाद पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

मध्य प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details