उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: पुलिस से मुठभेड़, दो बदमाशों को लगी गोली

By

Published : Jun 10, 2020, 3:03 PM IST

यूपी के कानपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई है. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया. मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गयी, जबकि एक फरार हो गया. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

police encounter in kanpur
कानपुर मे पुलिस और बदमाशों की हुई मुठभेड़

कानपुर:जिले के बर्रा थानाक्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली कि दो बाइक से 6 लुटेरे सचेंडी से बर्रा बाईपास होते हुए चकेरी की तरफ जा रहे थे. सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया. पीछा करते समय एक बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई. इसके बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं दूसरी बाइक के तीन बदमाशों ने भागने का प्रयास किया.

पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़
बर्रा इंस्पेक्टर ने फोर्स के साथ तीनों बदमाशों की घेराबंदी की. इसके बाद दो बदमाशों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई, वहीं एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है

बदमाशों के कब्जे से 2 तमंचे 315 बोर, 1 तमंचा 12 बोर, 2 खोखे, 1 मिस कारतूस 315 बोर, 2 जिंदा कारतूस 315 बोर, 1 जिंदा कारतूस 12 बोर, 3 लूट के मोबाइल फोन, 2 बाइक और लूट के 2410 रुपये बरामद किए गए.

पुलिस और बदमाशों क मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है. घायल बदमाशों को ट्रॉमा सेंटर काशीराम अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है. फरार अभियुक्त की तलाश जारी है.
अपर्णा गुप्ता, दक्षिण एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details