उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: नाली के विवाद में दो पक्ष भिड़े, दो लोग घायल

यूपी के कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र में दो पक्षों में नाली के विवाद को लेकर हुई मारपीट दो भाइयों को गंभीर चोटें आई हैं. सूचना पर पहुंची बर्रा पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर आई. साथ ही घायलों को मेडिकल के लिए भी भेज दिया है.

By

Published : Oct 6, 2020, 5:09 PM IST

etv bharat
बर्रा थाना कानपुर नगर.

कानपुर: बर्रा थाना क्षेत्र के कर्रही इलाके में देर रात दो पड़ोसियों में नाली विवाद को लेकर जमकर मारपीट हो गई. इस मारपीट में दो लोग गम्भीर रूप से चोटिल हुए हैं. पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले आई.

दरअसल, कर्रही में रहने वाले राजेश राजपूत का पतंग का कारखाना है. पूरा परिवार खुद पतंग बनाकर बेचता है. राजेश ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला जतिन आएदिन अपने दोस्तों के साथ घर के सामने नशेबाजी और गाली-गलौच करता है. मना करने पर लड़ने के लिए तैयार हो जाता है. वहीं जतिन से देर रात नाली सफाई को लेकर विवाद हो गया. इस पर दोनों के बीच बहस होने लगी.

राजेश का आरोप है कि देर रात मेरा भाई कल्लू उर्फ दयाशंकर जब दवा लेकर आ रहा था, तभी जतिन के साथी कौशल के साथ चार अन्य लोगों ने उनके भाई पर हमला कर दिया और जमकर पीट दिया. इसके चलते उन्हें कई गंभीर चोटें आईं. इसके बाद मारपीट करने वाले सभी आरोपी भाग गए. पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details