उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिवाइडर से टकराई बाइक, दो की मौत

By

Published : May 22, 2021, 11:02 AM IST

कानपुर में एक सड़क दुर्घटना के दौरान दो लोगों की मौत हो गई. ये हादसा चकेरी थाना इलाके के पास हुआ है. दोनों युवक कानपुर के बताए जा रहे हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सड़क हादसे में 2 की मौत
सड़क हादसे में 2 की मौत

कानपुर: जिले के चकेरी थाना इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं दोनों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.


दरअसल, चकेरी थाना अंतर्गत कोयला नगर फोरलेन हाईवे पर तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होने के बाद डिवाइडर में जा कर टकरा गई, जिसके बाद बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर गिर गए. हेलमेट ना लगे होने के कारण युवकों के सिर में चोट लगी और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. मृतक युवक का नाम मिथुन कठेरिया और रमेश बताया जा रहा है. दोनों कानपुर के पनकी सराय मीता में रहकर मजदूरी का काम करते थे.

ससुराल से लौट रहा था मिथुन

शुक्रवार को मिथुन अपने भतीजे विशाल उम्र 19 साल के साथ बाइक से जाजमऊ के सिद्धनाथ मंदिर के पास स्थित अपने ससुराल गया था, वहां से वापसी के समय दोनों ने एक सूअर को पकड़ प्लास्टिक की बोरी में भरकर बाइक से पनकी लेकर आ रहे थे. बाइक मिथुन चला रहा था. कोयला नगर फ्लाईओवर पर सूअर बिदक गया जिससे तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से जा टकराई, जिसके चलते ये बड़ा हादसा हो गया.

इसे भी पढ़ें:शराब ठेके के बाहर पुलिसकर्मियों पर हमला, वीडियो वायरल

पुलिस ने दी जानकारी
कोयला नगर चौकी इंचार्ज उस्मान अली ने बताया कि मिथुन और उसका भतीजा विशाल बाइक से जाजमऊ से चलकर पनकी की तरफ जा रहे थे, डिवाइडर से टकराने के बाद दोनों की सड़क हादसे में मौत हो गई. साथ ही इस हादसे में सूअर की भी मौत हुई है. मिथुन की 1 साल पहले ही शादी हुई थी. मिथुन की पत्नी गर्भवती है और अपने मायके में रह रही है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को मिथुन अपने ससुराल अपनी पत्नी से मिलने गया था. सुसराल से वापस आते वक्त ये हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details