उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 19, 2020, 7:43 PM IST

ETV Bharat / state

अलग-अलग क्षेत्रों में शव मिलने से मचा हड़कंप

कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर दो शव मिले. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सांकेतिक चित्र.
सांकेतिक चित्र.

कानपुर: बिधनू थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगह शनिवार सुबह युवक और अधेड़ का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मामले की जानकारी होते ही स्थानीय लोगों की भीड़ लगना शुरू हो गई. मौजूदा लोगों ने दोनों शवों की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये है पूरा मामला

बिधनू थाना क्षेत्र के रमईपुर स्थित मस्जिद के पास नाले में शनिवार सुबह करीब 28 वर्षीय युवक का शव पड़ा हुआ मिला था. इसके बाईं ओर सीने में ओम लिखा हुआ था. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकाला. युवक ने काले रंग की जींस और टीशर्ट पहन रखी थी, जिसके दाहिने हाथ में सीआरएफई और सीने पर बाईं ओर ओम लिखा हुआ था. पुलिस शराब के नशे में युवक के दुर्घटनाग्रस्त होने का अनुमान लगा रही है.


पुलिस ने की कार्यवाही

दूसरी घटना बिधनू थाना क्षेत्र के कोरियां गांव की है, जहां फतेमुहम्मद की मार्केट के पास एक अधेड़ का शव पड़ा हुआ मिला. जिसने हाफ लोवर और लाल रंग की टीशर्ट पहन रखी थी. स्थानीय लोगों ने बताया कि अधेड़ मानसिक रूप से विक्षिप्त था. काफी दिनों से क्षेत्र में घूमकर लोगों से खाना मांगता रहता था. स्थानीय लोग अधेड़ की सर्दी लगने से अधेड़ की मौत होने का अनुमान लगा रहे हैं.

मृतकों के शवों की शिनाख्त का प्रयास किए जा रहे हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पुष्पराज सिंह, थाना प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details