उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में पुलिस मुठभेड़ में 2 बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Oct 22, 2020, 2:22 AM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. अर्मापुर थाना और नजीराबाद थाना पुलिस टीम की संयुक्त कार्रवाई में ये दोनों बदमाश गिरफ्तार किए गए.

कानपुर में पुलिस मुठभेड़
कानपुर में पुलिस मुठभेड़

कानपुर:महानगर में पुलिस लगातार अपराधियों पर सख्ती से कदम उठाकर उनकी धरपकड़ कर रही है. इसी क्रम में बुधवार देर रात अर्मापुर थाना और नजीराबाद थाना पुलिस टीम की संयुक्त कार्रवाई के दौरान हुई मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए. गिरफ्तार बदमाशों की पहचान अमित सिंह पुत्र गेंदा सिंह निवासी सीटीएस और कुंदन सिंह पुत्र चंदन सिंह निवासी सीटीएस के रूप में हुई है.

गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाशों पर कानपुर नगर के विभिन्न थानों में एक दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. मुठभेड़ में बदमाशों के पैर में गोली लगने के बाद पुलिस ने दोनों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया. इस दौरान घटनास्थल पर एसओ नजीराबाद ज्ञान सिंह, एसओ अर्मापुर अजीत कुमार वर्मा और फॉरेंसिक टीम समेत पुलिस के कई जवान मौजूद रहे.

पुलिस को देख भागे बदमाशों ने की फायरिंग
नजीराबाद क्षेत्राधिकारी गीतांजलि सिंह ने बताया कि मरियमपुर चौराहे पर शाम को नजीराबाद थाना पुलिस ने चेकिंग लगाई थी. इसी दौरान एक बाइक से दो लोग कल्याणपुर की तरफ से चले आ रहे थे. जब उन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो वो पुलिस को धक्का देकर भागने लगे, जिसके बाद पुलिस ने उनका पीछा किया तो वो अर्मापुर स्टेट की ओर चले गए और पुलिस पर फायरिंग करने लगे, जिसके बाद जवाबी फायरिंग में दोनों के पैर में गोली लगी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

लूट की चेन और दो देसी कट्टे बरामद
क्षेत्राधिकारी गीतांजलि सिंह ने बताया कि दोनों अपराधियों के पास से पुलिस को दो अवैध देसी कट्टे, लूट की चेन समेत एक बाइक भी बरामद की है. वहीं क्षेत्राधिकारी ने बताया कि बदमाश अमित पर 16 और कुंदन पर आठ मुकदमे दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details