उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर STF को मिली बड़ी सफलता, 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

यूपी के कानपुर जिले में एसटीएफ टीम को एक बड़ी सफलता मिली है. एसटीएफ टीम ने 50 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. ये बदमाश पेशी पर ले जाते समय फरार हो गए थे.

By

Published : Jun 17, 2020, 12:05 AM IST

इनामी अपराधी गिरफ्तार.
इनामी अपराधी गिरफ्तार.

कानपुर: जिले की एसटीएफ यूनिट को एक बड़ी सफलता प्राप्त हुई है. कई राज्यों में आतंक का पर्याय बन चुके शातिर अपराधी और उसके भाई को एसटीएफ की कानपुर यूनिट ने गिरफ्तार किया है. 50 हजार का इनामी अपराधी और उसके भाई को एसटीएफ ने कानपुर सेंट्रल स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक कुख्यात अपराधी वसीम और नईम गुजरात में पेशी पर कोर्ट गए थे, जहां पर उन्होंने मौके का फायदा उठाया और फरार हो गए. इन दोनों का कानपुर के कई थानों में और गुजरात में काफी लंबा आपराधिक इतिहास है.

एसटीएफ को सूचना मिली थी कि शातिर बदमाश और उसका भाई यहां आने वाला है. इसके बाद एसटीएफ ने अपना जाल बिछा रखा था. मंगलवार को एसटीएफ को सूचना मिली कि वह दोनों यहां पर हैं, जिसके बाद एसटीएफ की टीम सक्रिय हुई.

एसटीएफ टीम बदमाशों की गिरफ्तारी करने के लिए योजना बना रही थी. कड़ी मशक्कत के बाद एसटीएफ को सफलता प्राप्त हुई. इन दोनों शातिर बदमाशों को सेंट्रल स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया गया. इनके पास से पिस्टल, कारतूस, फर्जी आधार कार्ड, विदेशी मुद्रा, पासपोर्ट, मोबाइल फोन, कई सिम कार्ड, समेत हवाई और रेल यात्रा की टिकट भी बरामद हुई है. इन लोगों पर गुजरात में 32 से अधिक मुकदमे भी दर्ज हैं. साथ ही कई राज्यों में भी इनके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details