उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दो शातिर चोर गिरफ्तार, चोरी की गाड़ियों को काटकर लगाते थे ठिकाने

यूपी के कानपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से चार मोटरसाइकिल व गाड़ी के पार्ट्स बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 12, 2021, 8:26 AM IST

चोरी के वाहन काटकर लगाते थे ठिकाने
चोरी के वाहन काटकर लगाते थे ठिकाने

कानपुर: जिले में कोहना थाना पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए चोर वाहनों को काटकर से बेच देते थे. पुलिस ने इनके पास से चार मोटरसाइकिल व गाड़ी के पार्ट्स बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

सीओ कर्नलगंज दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि सोमवार को वाहन चोरी कर पार्ट्स बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया गया है. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि कोहना थाना प्रभारी कुंज बिहारी मिश्रा वाहन चेकिंग कर रहे थे. तभी कर्बला चौराहे के पास दो बाइक सवार युवक आते दिखाई दिए. वाहन सवारों को रोका गया तो वह भागने लगे, जिन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया गया है.

पूछताछ में बाइक से दस्तावेज न मिलने पर सख्ती की गई तो उनके वाहन चोर होने का पता चला. गिरफ्तार अभियुक्त उन्नाव जनपद के बांगरमऊ के माढ़ा गांव निवासी शानू व शिवम कश्यप हैं. दोनों चोरों की निशानदेही पर 4 चोरी की बाइकें व वाहनों के पार्ट्स बरामद हुए.

इस दौरान उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि चोरी के वाहनों को काटकर उसके पार्ट्स को बाजार में बेच देते हैं. सीओ का कहना है कि यह लोग मोटरसाइकिल के पार्ट्स को कहां और किसको बेचते हैं इसकी जांच की जा रही है जल्दी उनको भी गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details