उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: डंपर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत, एक घायल

यूपी के कानपुर नगर के साढ थाने इलाके में एक डंपर ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी. इस घटना में मौके पर ही दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया.

डम्फर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत, एक घायल.
डम्फर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत, एक घायल.

By

Published : Oct 6, 2020, 2:08 PM IST

कानपुर :नगर के साढ थाने इलाके में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. डम्फर ने एक बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दिया. इस हादसे में मौके पर ही दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया. घटना के बाद डंपर चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया.

घटना साढ थाना इलाके के कुढ़नी क्षेत्र के बरईगढ़ मोड़ के पास की है. मंगलवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब कुढ़नी मंदिर दर्शन करने जा रहे तीन बाइक सवार युवकों को तेज रफ्तार डंपर ने भीषण टक्कर मार दी. इस हादसे में दो युवक डंपर के पहिये के नीचे आ गए, जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई. वहीं बाइक सवार एक युवक को मामूली चोटें आई हैं. दूसरी तरफ घटना के बाद डंपर चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया. इस घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतक युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी भीतर गांव में भर्ती कराया है.

जानकारी के मुताबिक संदीप, देवेश और निखिल तीनों युवक बाइक से कुढ़नी मंदिर दर्शन करने के लिए जा रहे थे. तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी. इस दर्दनाक सड़क हादसे में संदीप और देवेश की मौके पर मौत हो गई, जबकि निखिल घायल हो गया. संदीप और देवेश कानपुर के गल्लामंडी क्षेत्र के रहने वाले थे, जबकि घायल निखिल साढ थाना क्षेत्र के सूलपुर गांव का रहने वाला है. वहीं इस दर्दनाक सड़क हादसे से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details