उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ऑक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी कर रहे दो आरोपी गिरफ्तार

कानपुर में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने भारी मात्रा में ऑक्सीजन सिलेंडर पकड़े हैं. इनको एकत्र करने वाली एजेंसी के दो लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस टीम ने सिलेंडर जब्त कर आरोपियों से पूछताछ में जुट गई.

By

Published : Apr 21, 2021, 10:26 PM IST

ऑक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी
ऑक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी

कानपुर: जिले के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ऑक्सीजन गैस एजेंसी वालों ने आपदा में अवसर ढूंढ निकाला है. पुलिस ने सिंह गैस एजेंसी के नाम से संचालित दुकान से भारी मात्रा में ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद किया है.

गोविंद नगर के 13 ब्लॉक में स्थित सिंह गैस कंपनी में आज पुलिस उपायुक्त अपराध ने पुलिस फोर्स के साथ छापा मारा है. जहां पर 51 ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद किए गए है. इसके बाद गैस एजेंसी के मालिक और एक कर्मचारी को हिरासत में लिया गया है. पुलिस उपायुक्त क्राइम ने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर थाना गोविंदनगर की टीम के साथ जब सिंह गैस एजेंसी पर छापा मारा गया.

बरामद किए गए ऑक्सीजन सिलेंडर.

इसे भी पढ़ें-कोरोना अपडेट: 24 घंटे में मिले 33,214 नए मरीज, 187 लोगों की मौत

मालिक जसवंत सिंह द्वारा कालाबाजारी कर लोगों को दो से तीन गुने ज्यादा दामों पर बेचा जाता है. मालिक और एक कर्मचारी को पुलिस ने हिरासत में लिया है. जिनसे पुछताछ की जा रही है. अभी तक कोरोना काल में किस-किसको कब और कितने का सिलेंडर बेचा है. उसकी सारी जानकारी जुटाई जा रही है. इसके बाद उचित कार्रवाई कर दोषी पाए जाने पर आरोपियों को जेल भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details