उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ट्रक और ट्रेलर में भीषण भिड़ंत, चालक-क्लीनर समेत तीन जिंदा जले

कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र के कानपुर-हमीरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक और ट्रेलर में भीषण भिड़ंत हो गई. जिसमे दोनों चालक समेत तीन लोग जिंदा जल गए. वहीं, हादसे के वक्त दूसरे ट्रक के क्लीनर ने किसी तरह अपनी जान बचाते हुए पुलिस को घटना की सूचना दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Oct 10, 2021, 10:35 AM IST

चालक-क्लीनर समेत तीन जिंदा जले
चालक-क्लीनर समेत तीन जिंदा जले

कानपुर: सजेती थाना क्षेत्र के कानपुर-हमीरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग अमौली गांव के पास रविवार तड़के ट्रक और ट्रेलर में भीषण भिड़ंत हो गई. भिड़ंत के दौरान ट्रक और ट्रेलर आग के गोले में तब्दील हो गए. जिसमे दोनों चालक समेत तीन लोग जिंदा जल गए. वहीं, हादसे के वक्त ट्रक क्लीनर ने किसी तरह अपनी जान बचाते हुए पुलिस को घटना की सूचना दी. इस घटना के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण जाम लग गया. पुलिस ने फायर बिग्रेड की मदद से कड़ी मशक्कत के दौरान आग पर काबू पाया.



बताते चले कि अमौली गांव के पास रविवार तड़के खाली ट्रेलर एमपी की ओर जा रहा था और छतरपुर से जौ लादकर ट्रक कानपुर की तरफ आ रहा था. तभी ट्रक व ट्रेलर में आमने सामने की भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि ट्रक व ट्रेलर के परखच्चे उड़ गए. वही भिड़ंत के दौरान ट्रक और ट्रेलर में अचानक आग लग गई. हादसे के दौरान चालक व क्लीनर समेत तीन लोग केबिन में फस गए, जिसके चलते क्लीनर और चालक समेत तीन लोग जिंदा जल गए. हादसे के दौरान दूसरे वाहन के क्लीनर ने किसी तरह अपनी जान बचाते हुए इस घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने फायर बिग्रेड की मदद से कड़ी मशक्कत के दौरान आग पर काबू पाया.

ट्रक और ट्रेलर में भीषण भिड़ंत



यह भी पढ़ें-बस और टेंपो में जबरदस्त भिड़ंत, एक ही परिवार के 12 लोग घायल


पुलिस ने आग पर काबू पाने के दौरान केबिन में जले हुए क्लीनर व चालक के अवशेषों को बाहर निकालते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं घटना के दौरान ट्रक क्लीनर का मानसिक संतुलन बिगड़ जाने के चलते पुलिस ने युवक को आनन-फानन में सीएचसी घाटमपुर प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया है. वहीं, पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक और ट्रेलर को रोड किनारे लगवाते हुए जाम को खुलवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details