उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: तीन तलाक पीड़िता को FIR वापस लेने की धमकी, वरना बनाएंगे 'छपाक-2'

यूपी के कानपुर में एक सनसनी फैलाने वाला मामला सामने आया है. तीन तलाक पीड़िता ने बताया कि उसके देवर ने मायके में आकर धमकी दी है कि मुकदमा वापस नहीं लिया, तो ‘छपाक’ फिल्म वाली कहानी दोबारा दोहरा दी जाएगी.

By

Published : Jan 18, 2020, 8:20 PM IST

etv bharat
तीन तलाक पीड़िता को मिली धमकी.

कानपुर: जिले में एक सनसनी फैलाने वाला मामला सामने आया है. बीते दिनों एक महिला को तीन तलाक देने के बाद उसका पति सऊदी अरब चला गया. ससुरालीजनों के भड़काने पर वहीं से तीन तलाक दे दिया. महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की. महिला का आरोप है कि उसके देवर ने मायके में आकर धमकी दी है कि मुकदमा वापस नहीं लिया, तो ‘छपाक’ फिल्म वाली कहानी दोबारा दोहरा दी जाएगी.

तीन तलाक पीड़िता को मिली धमकी.
तीन तलाक पीड़िता को मिली धमकी सुजातगंज निवासी महिला की शादी पिछले साल जुलाई में बाबूपुरवा निवासी नूरजादे से हुई थी. महिला का आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ही पति और उसके घरवाले पांच लाख रुपये मांगने लगे. आरोप है कि मांग पूरी न होने पर ससुरालीजन प्रताड़ित करने लगे. इसके कुछ दिन बाद पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया. महिला ने एक महीने पहले बाबूपुरवा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद नूरजादे सऊदी अरब भाग गया.

मुकदमा वापस करने के लिए देवर फैसल ने मायके में आकर धमकी देना शुरू कर दिया. दो दिन पहले फैसल अपने 3-4 दोस्तों के साथ आया और मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बनाने लगा. इनकार करने पर एसिड की बोतल दिखाई और इशारा करके बोला कि छपाक पार्ट-2 बना दूंगा.

पीड़िता ने की शिकायत
इस घटना के बाद से पीड़िता का परिवार सहमा हुआ है. पीड़िता किसी से मिलना नहीं चाहती है. पीड़िता ने अपनी दुख भरी दास्तां एक वीडियो में बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. मामले में डिप्टी एसपी आलोक सिंह का कहना है कि पीड़िता ने देवर से मिली धमकी की जानकारी नहीं दी है. पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त जानकारी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details