उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएम योगी और खट्टर को मारने की धमकी, मोबाइल पर आया मैसेज

यूपी के सीएम और हरियाणा के सीएम को जान से मारने की धमकी मिली है. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे दो छात्रों के मोबाइल पर जान से मारने की धमकी का एसएमएस आया. पूरे मामले की जांच एसएसपी ने साइबर सेल को सौंपी है.

By

Published : Dec 13, 2019, 9:51 AM IST

etv bharat
फाइल फोटो.

कानपुर: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को जान से मारने की धमकी मिली है. दो छात्रों के मोबाइल पर एसएमएस से धमकी की जानकारी मिली. पूरे मामले की जांच को एसएसपी ने साइबर सेल को सौंपी है. शनिवार को दोनों सीएम सहित पीएम मोदी काउंसिल फॉर गंगा की बैठक में शामिल होंगे.

मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी वाले मैसेज से हड़कंप मच गया है. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे दो छात्रों के मोबाइल पर एसएमएस आने से वह भयभीत हैं. फिलहाल मोबाइल नंबर की जानकारी की जा रही है. बता दें कि अमरीश शुक्ला और अर्पित त्रिपाठी दोनों दोस्त हैं.

दोनों प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं. उनके मोबाइल पर मैसेज द्वारा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को जान से मारने की धमकी भरा मैसेज आया. जब उन्होंने संबंधित नंबर पर कॉल की तो फोन ऑफ बताने लगा, तब परेशान छात्रों ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है. एसएसपी ने इस पूरे मामले की जांच साइबर सेल प्रभारी लांसिंग को सौंप दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details