उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में रिटायर्ड दारोगा के घर लाखो की चोरी

By

Published : Nov 19, 2020, 1:25 PM IST

कानपुर में चोरों ने रिटायर्ड दारोगा के घर में लाखो रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित रिटायर्ड दारोगा ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी.

theft in inspector house
कानपुर में रिटायर्ड दारोगा के घर चोरी

कानपुर:जिले में घाटमपुर कोतवाली के जनवारा गांव में चोरों ने रिटायर्ड दारोगा के घर में लाखो की चोरी की घटना को अंजाम दिया. रिटायर्ड दारोगा राम शंकर पाल घाटमपुर कोतवाली के शाखा जनवारा गांव के रहने वाले हैं. गुरुवार देर रात चोर रिटायर्ड दरोगा के घर मे छत के रास्ते से उतरकर कमरे में पहुंच गए.

चोरो ने कमरे में रख्खे बक्सों में लगे तालो को तोड़ना शुरू कर दिया. ताला टूटने की आवाज सुनकर राम शंकर पाल जाग गए. रिटायर्ड दरोगा को आता देख चोर एक बक्सा उठाकर भागने लगे. रिटायर्ड दरोगा के चिल्लाने पर चोर एक बक्सा छोड़कर भाग गए. चोरो ने दूसरे बक्से में रखे तीन लाख रुपये उड़ा दिए ओर बक्सा छोड़कर रफूचक्कर हो गए. मामले की जानकारी होते स्थानीय लोगो की भीड़ जमा हो गई. पीड़ित रिटायर्ड दारोगा ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी.

पुलिस ने की कार्रवाई
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करने के दौरान घर से कुछ दूरी पर चोरो द्वारा ले गया हुआ बक्सा पड़ा पाया. जिसका समान बिखरा हुआ था.हालांकि मौके पर पहुची पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की ताश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details