उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सावधान! चोर इस तरह देते हैं चोरी को अंजाम

By

Published : Jun 13, 2021, 3:19 PM IST

कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया. दोनों घरों से लाखों के जेवर और नकदी लेकर फरार हो गए. g

दो घरों को बनाया निशाना.
दो घरों को बनाया निशाना.

कानपुर:घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद हैं. चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए शनिवार देर रात एक साथ दो घरों को निशाना बनाया. लाखों के जेवरात ओर नकदी लेकर रफूचक्कर हो गए. वहीं, मामले की जानकारी होने के दौरान पीड़ित परिवार ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी.

घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में देर रात चोरों ने गांव के सुनार मनोज और उनके पड़ोसी रामू कुरील के घर को अपना निशाना बनाया. चोरों ने घर में पीछे के रास्ते से घुसकर नकदी और करीब 15 लाख के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया. इतना ही नहीं चोर ज्वेलर्स के घर में चोरी की घटना को अंजाम देने के दौरान मनोज के घर के बगल रामू कुरील के घर में भी छत के रास्ते से घुसकर करीब 50 हजार की नकदी और कीमती सामान चोरी कर रफूचक्कर हो गए.

पढ़ें:काम न आया विधायक का रुतबा, उनकी इंस्पेक्टर पत्नी पर एसपी ने की कार्रवाई

मनोज की ज्वेलर्स की दुकान कठारा चौराहे पर है. मनोज बिक्री के सारे जेवर घर पर ही सुरक्षित रखते थे. पूरी चोरी में किसी जानकार और करीबी शख्श का हाथ होने की आशंका व्यक्त की जा रही है. वहीं, पीड़ित परिवार को सुबह चोरी की जानकारी होने पर पैरों तले जमीन खिसक गई. पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मामले की जांच करने के दौरान सभी साक्ष्य एकत्रित किए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर चोरों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details