उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 3, 2020, 5:01 PM IST

Updated : Feb 3, 2020, 5:17 PM IST

ETV Bharat / state

कानपुर: 9वीं क्लास के छात्र ने क्लासरूम में फांसी लगाकर दी जान

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक छात्र ने क्लासरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल अभी छात्र के आत्महत्या करने की वजह का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
छात्र ने फांसी लगाकर दी जान.

कानपुर: नवाबगंज थाना क्षेत्र में 9वीं क्लास के छात्र ने क्लासरूम के भीतर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. सूचना मिलने पर छात्र के परिजनों में कोहराम मच गया और उन्होंने स्कूल पर लापरवाही का आरोप लगाया. मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच-पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मामले की जानकारी देतीं परिजन और पुलिस अधिकारी.

नवाबगंज थाना क्षेत्र के जुगल देवी सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल में पढ़ने वाले 9वीं क्लास के छात्र ने क्लासरूम में फांसी लगाकर जान दे दी. हॉस्टल में रहने वाले उसके साथी छात्रों को जब इसकी जानकारी हुई, तो स्कूल में दहशत का माहौल हो गया. स्कूल की तरफ से मृतक के परिजनों को बताया गया कि उसकी तबीयत खराब हो गई है. छात्र के परिजन जब स्कूल पहुंचे तब उन्हें उसकी मौत होने की जानकारी मिली.

इसे भी पढ़ें-स्वामी चिन्मयानंद को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत

छात्र के आत्महत्या करने की जानकारी होने पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. पुलिस ने जब हॉस्टल में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो, छात्र सिर्फ लाइट बंद करता हुआ दिखाई दिया. फिलहाल मृतक छात्र के परिजनों ने किसी पर कोई शक जाहिर नहीं किया है. परिजनों का कहना है कि हमको गलत सूचना दी गई. वहीं पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Last Updated : Feb 3, 2020, 5:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details