उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: सर्च ऑपरेशन का जायजा लेने पांडु नदी पहुंचे एसएसपी प्रीतिंदर सिंह

By

Published : Jul 28, 2020, 9:42 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में हत्या के बाद लैब टेक्नीशियन संजीत यादव के शव को पुलिस अभी तक बरामद नहीं कर पाई है. अभी भी पुलिस शव की तलाश पांडु नदी में कर रही है. वहीं पांडु नदी पहुंच कर एसएसपी प्रीतिंदर सिंह ने सर्च ऑपरेशन का जायजा लिया.

etv bharat
पांडु नदी पहुंचे एसएसपी प्रीतिंदर सिंह.

कानपुर: जिले में लैब टेक्नीशियन संजीत यादव के शव को पुलिस अभी तक बरामद नहीं कर पाई है. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस और गोताखोर की टीम बीते शुक्रवार से पांडु नदी में शव की तलाश कर रही है. मंगलवार को एसएसपी प्रीतिंदर सिंह पांडु नदी पहुंचे और निरीक्षण कर पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

पांडु नदी पहुंचे एसएसपी प्रीतिंदर सिंह.

लैब टेक्नीशियन संजीत यादव की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी. मामले में पुलिस ने 31वें दिन हत्या का खुलासा किया था. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस और गोताखोर की टीम पांडु नदी में शव की बरामदगी के लिए लगातार सर्च अभियान चला रही है लेकिन अभी तक शव को बरामद नहीं किया जा सका.

22 जून को बर्रा निवासी लैब टेक्नीशियन का अपहरण उसके दोस्तों ने किया था और 29 जून को परिजनों से 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. पुलिस ने परिजनों को उनके साथ फिरौती की रकम देने और आरोपियों को पकड़ने की बात कही. आरोपी इतने ज्यादा शातिर थे कि पैसे लेकर फरार हो गए और संजीत को भी नहीं छोड़ा. इसके बाद पुलिस ने मामले में एक महिला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया और लैब टेक्नीशियन की अपहरण के बाद हत्या का खुलासा हुआ.

जिले में नए एसएसपी का चार्ज लेते ही प्रीतिंदर सिंह सोमवार को मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे थे. मंगलवार को उन्होंने पांडु नदी पहुंच कर सर्च ऑपरेशन का जायजा लिया और टीम को दिशा-निर्देश भी दिए. पुलिस टीम, जल पुलिस और पीएसी की टीम नदी में शव की तलाश में जुटी हुई हैं लेकिन अभी तक मृतक का शव नदी से बरामद नहीं किया जा सका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details