उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपाइयों ने बीजेपी कार्यालय के सामने बजाया झुनझुना, जानें क्या रहा कारण

By

Published : Feb 4, 2021, 12:16 PM IST

कानपुर में 2021 का बजट आते ही विपक्षी पार्टियां सड़क से लेकर संसद तक सरकार को घेरने का प्रयास कर रही है. आज कानपुर में सपा के कार्यकर्ताओं ने झुनझुना बजाकर बजट का विरोध किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी
सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी

कानपुर: वर्ष2021 का बजट आते ही विपक्षी पार्टियां सड़क से लेकर संसद तक सरकार को घेरने का प्रयास कर रही है. सरकार को घेरने में सबसे ज्यादा प्रयास समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता कर रहे हैं. सपा कार्यकर्ता नए-नए तरीके से बजट का विरोध कर रहे हैं. गुरुवार को कानपुर में सपा के कार्यकर्ताओं ने झुनझुना बजाकर बजट का विरोध किया. इस दौरान उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी

नवीन मार्केट में किया प्रदर्शन

आज बजट के विरोध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नवीन मार्केट स्थित बीजेपी कार्यालय के सामने हाथों में झंडे, बैनर लेकर और झुनझुना बजाकर प्रदर्शन किया. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने झुनझुना बजाकर बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. उन्होंने सरकार की नीतियों का भी विरोध किया.

'सरकार को जगाने का प्रयास किया'

प्रदर्शन के दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं कहना था कि भाजपा सरकार के बजट से आम जनता को महंगाई का सामना करना पड़ेगा. बीजेपी सरकार सारे सेक्टर प्राइवेट हाथों में दे रही है. इसकी वजह से युवा बेरोजगार हो रहे हैं. आज भाजपा कार्यालय के सामने झुनझुना बजाओ प्रदर्शन करके हम लोगों ने इस सोई हुई सरकार को जगाने का प्रयास किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details