उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजम खान के इलाज के लिए इरफान सोलंकी ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र

By

Published : May 2, 2021, 3:27 PM IST

कानपुर से समाजवादी पार्टी विधायक इरफान सोलंकी ने लोकसभा स्पीकर ओम बिडला को पत्र लिखकर सपा सांसद आजम खान का दिल्ली एम्स में इलाज कराने की मांग की है. आपको बता दें कि, जेल में में बंद आजम खान कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

इरफान सोलंकी ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र
इरफान सोलंकी ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र

कानपुर : समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी ने सांसद आजम खान को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराए जाने को लेकर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिडला को पत्र लिखा है. उन्होंने इस पत्र में कोरोना संक्रमित आजम खान के इलाज के लिए गुहार लगाई है. बता दें कि रामपुर से सपा सांसद इस समय सीतापुर जेल में बंद हैं.

इरफान सोलंकी ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र

इरफान सोलंकी ने लिखा पत्र

कानपुर के शीशा मऊ विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिडला को पत्र लिखकर, रामपुर के सांसद आजम खान को सीतापुर जेल से एयर एंबुलेंस द्वारा दिल्ली के एम्स में भर्ती कराने के संबंध में पत्र लिखा है. पत्र लिखकर उन्होंने मांग की है कि आजम खान को जल्द से जल्द एम्स में भर्ती कराया जाए और उनके परिजनों की देखरेख में उनका इलाज हो. इस पत्र में इरफान सोलंकी ने कहा कि आजम खान रामपुर से सांसद हैं और आप लोकसभा सदस्यों के अभिभावक हैं. ऐसे में आपका दायित्व है कि आजम खान के उपचार की संपूर्ण व्यवस्था जल्द से जल्द की जाए.

बता दें कि देश भर में कोरोना संक्रमण से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश में भी रोजाना 30,000 से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. तो वहीं लोगों को इलाज नहीं मिल पा रहा है, जिसके चलते रिकॉर्ड तोड़ मौतें हौ रही हैं. वहीं संक्रमण लगातार तेजी से फैलता जा रहा है. कई दिग्गज भी संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. वहीं कई लोग जान गंवा चुके हैं.

इसे भी पढ़ें-आजम खान जल्द बेचेंगे दो नाली बंदूक, प्रशासन से मिली अनुमति

ABOUT THE AUTHOR

...view details