उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर में केस्को कर्मी ने काटी बिजली, सपा नेता ने दी धमकी

कानपुर में बिजली का बिल जमा न करने पर केस्को के कर्मियों ने एक कॉलोनी की बिजली काट दी. इससे नाराज सपा नेता ने केस्को के अभियंता (Kanpur KESCO Engineer) को धमकी दी.

By

Published : Dec 7, 2022, 2:20 PM IST

केस्को कर्मी ने काटी बिजली
केस्को कर्मी ने काटी बिजली

कानपुर: शहर में बिजली बिल जमा न होने पर केस्को के कर्मियों ने एक कॉलोनी की बिजली काट दी थी. इससे नाराज सपा नेता निरंजन मिश्रा ने केस्को के अभियंता (Kanpur KESCO Engineer) को धमकी दी और गाली गलौज की. इसका ऑडियो वायरल हुआ है. पीड़ित अभियंता ने बाबूपुरवा थाना (Babupurwa police station) में सपा नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की तहरीर दी है.

बता दें कि पूरा मामला कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार का है, जिनका बिजली का बिल बकाया था. उस घर की बिजली को केस्को कर्मियों ने काट दी थी. इससे नाराज सपा नेता निरंजन मिश्रा ने केस्को अभियंता सुधीर कुमार (Kesco Engineer Sudhir Kumar) को फोन कर गाली दी. इसके साथ ही पद से हटाने की धमकी भी दी. साथ ही सपा नेता ने कहा कि उसकी बात रिकॉर्ड कर लो और जिसको देना है दे दो. केस्को अभियंता ने कहा कि हां रिकॉर्डिंग हो रही है. इसको वह वायरल करेगा, तब उसने अपने बचाव में कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार है और अच्छे-अच्छे भाजपा के नेता जेल चले गए तुम क्या हो. इसी के साथ ही केस्को अभियंता पर 10,000 रुपये की वसूली का भी आरोप लगा दिया.

यह भी पढ़ें- कानपुर नगर निगम मुख्यालय से भाजपा नेता को घसीटकर बाहर निकाला गया, देखें VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details