उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: दारोगा के बेटे ने मामूली बात पर युवक को पीटा, घटना के बाद हुआ फरार

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के बिधनू थाना क्षेत्र में दारोगा के बेटे ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी, जिससे युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद से ही दारोगा का बेटा फरार है.

By

Published : Sep 28, 2020, 10:34 AM IST

थाना बिधनू.
थाना बिधनू.

कानपुर: बिधनू थाना क्षेत्र में दारोगा के बेटे ने एक युवक की जमकर पीटाई कर दी, जिससे युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया. पड़ोसियों ने घटना की जानकारी 112 नम्बर डायल कर पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए स्थानीय हॉस्पिटल पहुंचाई. पीड़ित परिवार ने दारोगा के बेटे के खिलाफ बिधनू थाने में तहरीर दी है. घटना के बाद से ही दारोगा का बेटा फरार है.

जानकारी के अनुसार, बिधनू थाना क्षेत्र में न्यू आजाद नगर निवासी छात्र आशीष प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता है. आशीष ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले दारोगा किसन लाल इटावा में तैनात हैं, उनका बेटा रमन क्षेत्र में आए दिन दबंगई करता है. पिता के पुलिस में होने की वजह से स्थानीय चौकी इंजार्ज कोई कार्रवाई नहीं करते हैं. आरोप है कि देर रात को वह घर के बाहर खड़ा था, तभी रमन आया और गाली-गलौज करने लगा. जब आशीष ने इसका विरोध किया, तो रमन ने उसे डंडे से पीटना शुरू कर दिया. बीच-बचाव करने जो भी आया, उसको भी बेरहमी से पीटा. वहीं कुछ लोगों के आने पर वह मौके से भाग निकला. पड़ोसियों ने तत्काल 112 नम्बर डायल कर घटना की सूचना पुलिस को दी.

जानकारी मिलते ही बिधनू थाना फोर्स मौके पर पहुंचा. पुलिसकर्मियों ने घायल को उपचार के लिए पास के हॉस्पिटल में पहुंचाया. वहीं पीड़ित पक्ष ने चौकी प्रभारी पर आरोप लगाया है कि घायल युवक घंटों इलाज के लिए तड़पता रहा, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. थाना प्रभारी पुष्पराज की फटकार के बाद चौकी प्रभारी उपचार के लिए घायल को पास के हॉस्पिटल ले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details