उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्व सपा जिलाध्यक्ष के बेटे ने युवक काे पीटा, जान से मारने की दी धमकी

By

Published : Mar 25, 2023, 9:23 AM IST

कानपुर में पूर्व सपा जिलाध्यक्ष के बेटे पर एक युवक की पिटाई करने का आरोप लगा है. पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कानपुर में युवक की पिटाई कर दी गई.
कानपुर में युवक की पिटाई कर दी गई.

कानपुर :पूर्व सपा जिलाध्यक्ष कानपुर ग्रामीण के बेटे पर एक युवक की पिटाई करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है. पीड़ित युवक ने बिल्हौर पुलिस को शिकायती पत्र सौंपा है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

मामला बिल्हौर थाना क्षेत्र के जीटी रोड वनखंडेश्वर मंदिर के नजदीक पूर्व जिलाध्यक्ष कानपुर ग्रामीण सपा कार्यालय के पास का बताया जा रहा है. पीड़ित आफताब पुत्र तसीर खां उर्फ भग्गा निवासी अशफाक उल्ला नगर (गुमटा) बिल्हौर ने पुलिस को शिकायती पत्र सौंपा है. आरोप लगाया है कि 23 मार्च को वह फल लेकर रात्रि 8 बजे अपने घर जा रहा था. रास्ते में एक युवक ने उसे रोककर गाली गलौज की. इसके बाद अपने कार्यालय में ले जाकर जमकर पिटाई भी की. इससे उसे अंदरुनी चोटें भी आईं हैं. इसके अलावा जान से मारने की धमकी भी दी. आरोपी पूर्व जिलाध्यक्ष कानपुर ग्रामीण व पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष का बेटा है.

आरोपी मारपीट जैसी घटनाओं को लेकर पहले भी चर्चा में आ चुका है. बिल्हौर कोतवाल सुरेंद्र सिंह ने अवगत कराया कि मामला संज्ञान में है. पीड़ित युवक ने शराब पी रखी थी. इसे लेकर मारपीट हुई है. इसकी जांच बिल्हौर कस्बा प्रभारी कमल सिंह को सौंपी गई है. मामला बिल्हौर थाना क्षेत्र के जीटी रोड वनखंडेश्वर मंदिर के पास स्थित पूर्व जिलाध्यक्ष कानपुर ग्रामीण सपा कार्यालय के पास का बताया जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :कानपुर में बैंक के लॉकर से 1.50 करोड़ रुपये के जेवरात चोरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details