उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर : प्रधानमंत्री की चुनावी रैली में हिस्सा लेगा सिख समाज

कानपुर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली को लेकर तैयारियों जोरों पर हैं. रैली में हिस्सा ले रहे सिख समाज के लिए अलग से दर्शकदीर्घा बनाई जा रही है. तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने कहा कि प्रधानमंत्री हमेशा सिखों के उत्थान के लिए प्रयासरत रहे हैं. जिससे पूरा सिख समाज उनके साथ खड़ा है.

By

Published : Mar 5, 2019, 11:28 PM IST

कैबिनेट मंत्री सतीश महाना

कानपुर : जिले में आगामी 8 मार्च को होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में सिक्ख समाज के लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे. रैली स्थल पर उनके लिए अलग से दीर्घा भी बनाई जा रही है, वहीं सिक्ख समाज के लोगों भी प्रधानमंत्री की रैली के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रहे हैं.

पीएम की रैली में सिक्ख समाज लेगा हिस्सा


रैली स्थल का जायजा लेने पहुंचे कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए बताया कि रैली की तैयारियों की रूप रेखा पूरी तरह से तैयार कर ली गई है और उसे धरातल पे उतारने के लिए पदाधिकारी काम मे लगे हुए हैं, वहीं जब सिक्ख समाज के लिए अलग से दीर्घा का सवाल पूछा तो उन्होंने बताया कि 1984 में सिक्ख समाज के साथ हुवे कत्लेआम में किसी ने भी उनको न्याय दिलाने की कोशिश नहीं की. मोदी सरकार ने सबका साथ सबका विकास को अपनाते हुए दंगाइयों के खिलाफ एसआईटी टीम का गठन किया. जो निष्पक्ष होकर पीड़ित लोगों को इंसाफ दिलाएगी. यहीं कारण है कि आज सिक्ख समाज प्रधानमंत्री के साथ खड़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details