उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखिलेश प्रसपा को दें सम्मान, तो करेंगे गठबंधनः शिवपाल यादव

By

Published : Jan 16, 2021, 9:28 PM IST

Updated : Jan 16, 2021, 10:47 PM IST

कानपुर में प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा. शिवपाल यादव ने कहा कि वो बीजेपी को हराने के लिए छोटे-छोटे दलों के साथ चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने इस दौरान एक बड़े दल के साथ गठबंधन करने की भी बात कही.

kanpur
शिवपाल यादव के निशाने पर बीजेपी

कानपुरःकेडी पैलेस में शनिवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह ने शिरकत की. कार्यक्रम समारोह के दौरान शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि आगामी चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए छोटे-छोटे दलों के साथ मजबूत दल से गठबंधन कर सकते है.

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना

पार्टी को सम्मान मिले तो सपा करेंगे गठबंधन
केडी पैलेस के एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे प्रगतिशील पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि हम सपा से गठबंधन अभी भी कर सकते है. बशर्ते सपा को प्रसपा पदाधिकारियों का सम्मान करना पड़ेगा. उन्होंने कहा अगर अखिलेश यादव उनकी पार्टी के पदाधिकारियों को सम्मान करेंगे, तो वह सपा के साथ गठबंधन करने को तैयार हैं.

शिवपाल के निशाने पर बीजेपी
शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव के समय पर जहां बीजेपी ने सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास का जो राग अलापा था. वह सब केवल एक विगुल फूंकने के लिए था. बीजेपी सरकार इस नारे को लेकर किसी भी मामले में खरी नहीं उतरी. जिसके चलते आमजन को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

'एक बड़े दल के साथ करेंगे गठबंधन'
प्रगतिशील पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए एक समान विचारधारा के जो भी लोग है, उन्हें इक्ट्ठा करेंगे. उन्होंने कहा कि एक समय 1963 में लोहिया जी ने कांग्रेस के खिलाफ गैर कांग्रेस पार्टी का नारा दिया था और उन्हें सफलता भी मिली थी. इसी तर्ज पर हम भी एक बड़े दल को जरूर साथ लेकर चलेंगे.

Last Updated : Jan 16, 2021, 10:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details